कॉलेज गर्ल से कॉल गर्ल तक सफर भाग-3

हाय दोस्तों मे आपकी सबीना केसे हो उम्मीद रखती हू खुस होगे मेरी पिछली कहानी कॉलेज गर्ल से कॉल गर्ल तक का सफर इस कहानी का भाग 1 और भाग 2 पढ़ लिया होगा अब मे आगे कहानी बढ़ाने जा रही हू इस कहानी का भाग 3 तो देर ना करते हुए कहानी पर आती हू।

आज की कहानी का मजा तब आएगा जब आप मेरी कहानी का भाग 1 और 2 पठेगे तो पहेले पिछले दोनों भाग पठे और अपने लन्ड खड़े कर ले और मेरे नाम की मूठ मारते मारते यह कहानी का मजा ले।

आप सभी मुजे जानते ही है फिर भी मे अपने बारे बता दे रही हू मेरा जिस्म 34 32 36 है मेरी उम्र 26 साल की ओर मे 34d की ब्रा पहेन्ती हू लेकिन कॉल गर्ल बनने बाद जिस्म बदल कर 36 34 38 हो गया है और 36b की पहेन ने लगी हू।

आज की कहानी सुरु करती हू जेसे की आप जानते ही होंगे कि मेरी बुकिंग नगमा आन्टी करती थी इसे ही अंटी बुकिंग की ओर मुजे बोली सबीना तेरा बुकिंग हुआ है नाइट का फिर मे बोली ठीक है। और मे बोली कोइ डिमांड तब नगमा अंटी बोली डिमांड ना हो एसा कभी हुआ है किया फिर मे बोली बोलो किया है तब नगमा अंटी बोली स्कर्ट मिडि पहेन् कर भुलाया है और चूत साफ फिर मे बोली ठीक है।

और फिर दोपहर बाद मे तैयार हुए मेरी चूत साफ झाटे साफ की ओर स्कर्ट मिडी लायी रात मे ड्राईवर ले कर निकला और एक होटल के बाहर कार रोकी। वो होटल कोई फाइव स्टार नहि था एसा वैसा ही था।

मे ड्राइवर से बोली अबे यहा क्यू रोका तब ड्राइवर बोला यह होटल का बुकिंग हुआ है फिर मे बोली किया चूतिया बक रहा है।

तब ड्राइवर बोला हा यहा की बुकिंग है फिर मे नगमा को फोन की ओर बोली अंटी यह कैसा होटल मे बुकिंग हुआ है तब नगमा अंटी बोली अबे भोसडी हर बार फाइव स्टार या महल नहि मिलता हम रन्डी है और वेसे भी होटल जो भी हो रन्डी की o औकात रान्ड ही होती है। और बोली ड्राइवर से रूम नंबर और कोड ले और चुप चाप चूदाने जा और फोन काट दि।

मे मन ही मन बोली मादरचोदनी और ड्राईवर से बोली बता रूम नंबर।

ड्राईवर बोला 307 और कोड चांदनी रात और मे होटल के अंदर गयी। वहा रिसेप्शन पर एक आदमी बैठा था मे बोली रूम 307 जाना है और मुजे वो पूरा गुर रहा था।

मे स्कर्ट मिडी मे थी और गूरते हुए बोला दूसरे फ्लोर पर 307 है और मे चली गई और 307 बैल बजायी 2 मिनिट बाद दरवाजा खोला देखी तो चौक गयी 18 या 19 साल का एक लडका होगा। जो दरवाजा खोला और मुजे बोला तू है चांदनी रात। मे हाँ बोली और अंदर गयी और वो दरवाजा बंद किया और अंदर एक और लडका था।

मे दोनो से नाम पुछी तब वो बोले काशिब और अजय और बोले हम दोनों दोस्त है फिर मे बोली बडे नहि लगते किया उम्र है तब काशिब बोला मे 17 और अजय बोला मे 16 तब मे बोली इतनी छोटी उम्र और।

तुम यह सब कुछ तब दोनों बोले अबे भोसडीवाली ज्ञान ना चोद हमे शौक हुआ अब घर पर माँ बहन से तो कर नहि सकते और हमारी गर्लफ्रेंड नहि है इसलिए और हमे कोई होटल नहि मिलता इसलिए यह होटल बुक तब मे बोली चलो कूछ नहि अब मुजे किया और दोनों. बोले डांस कर मे डांस करने लगी वो दोनों भी सामिल हुए काशिब आगे और अजय मेरे पीछे लगा हुआ था डांस करते करते दोनों ने मुजे पलक्कड लिया और किस करने लगे।

उउउउउउममममम…. ऊऊ… म अजय पीछे से मेरे गाल पर और काशीब मेरे होठो को काट रहा था और दोनों मेरे बोब्स दबा रहे थे।

मे भी किसिंग किए जा रहीं थीं फिर काशिब मेरा हाथ पकड़ कर उसकी जिंस मे डाला और मे उसके अन्डरवियर ऊपर से लन्ड हिला रही थी और अजय मेरी मिडी के ऊपर से मेरी गान्ड पर उसका लन्ड मसल रहा था। और थोडी देर मे दोनो के लन्ड खड़े हो गए और दोनों ने अपने अपने कपड़े उतार दिए और दोनों के लन्ड 6 इंच होगे और 2 इंच मोटे।

मेरी स्कर्ट उतार दी और बोले चल चूस हमारा और मे घूटने बल बैठे हुए दोनों का लन्ड चूस्सने लगी दोनों ने मेरी ब्रा भी खोल दिए और मेरे बूब्स दबा रहे थे जोर जोर से और मे दोनो का लन्ड चूस्से जा रही थी।

लगभग 25 से 35 मिनिट लन्ड चूस्सने बाद दोनों का पानी मेरे मुह मे छोरे और मुजे खड़ी किए और मेरी मिडी और पैंट्री उतार दी और अब मे भी पूरी नंगी हो गयी थी और अजय सीधा लेट गया और मुजे 69 होने बोला।

तब मे अजय के मुह पर अपनी चूत रख दी और 69 हुए तब काशिब मेरे ऊपर चड कर मेरी गान्ड चाटने लगा और अजय चूत लगभग 10 से 15 मिनिट मे झर गयी और मेरे चूत का पानी अजय टेस्ट किया और और काशिब भी क्यू की मेरा चूत पानी झरते हुए गान्ड तक गया था।

अब दोनों उठे और काशिब सीधा लेट गया और अपने लन्ड पर चूत रखने बोला मे चूत सेट करते हुए अजय के लन्ड पर रखी और अंदर तक चला गया और ऊपर नीचे कर के चूदने लगी और पीछे से काशिब मेरी गान्ड मे डाल दिया और अब दोनों मुजे चोद रहे थे अजय चूत और काशिब गान्ड मार रहा था और मे आआआआउउउ…

आवाज निकाल रहीं थी वैसे दोनों का 6 इंच का था जेसे मे बताई मुजे खास फर्क़ नहीं पड रहा था क्यू की जो 7 से 8 इंच तक का ली हो उससे 6 किया फर्क़ लेकिन हू तो मे रन्डी और मेरी सेक्सी आवाज से जल्दी दोनों का पानी निकले इसलिए मे आवाज कर रही थी।

और आप सब जानते ही होगे रन्डी केसे झरा देती है।

फिर भी दोनों ने 35 मिनिट चूदाई की ओर अजय ने मेरी चूत मे वीर्य छोरा और काशिब ने मेरी गान्ड मे और फिर हम 3 ने सिगरेट फूँकी और अब काशिब सीधा लेट गया और मेने अपनी चूत काशिब के लन्ड पर रख दी और अजय पीछे मेरी गान्ड मे लन्ड डाला और एक बार फिर से पूरा रूम गप गप्पा गप्प की आवाज से गूँज उठा।

मे भी मजे लेते हुए चूद रही थी और थोडी देर बाद मेरा दोनों का पानी छोरा काशिब ने मेरी चूत मे और अजय ने मेरी गान्ड मे इसे ही रात भर मे 2 से 4 राउन्ड किए और सुबह 7 बजे हम तीनों एक साथ नहाए और मे कपड़े पहेननी और दोनों ने मेरी फोटो ली और मे फिर ड्राइवर से कॉल की ओर वो लेने आ गया और मे चली गयी।

मेरे अड्डे पोहची और नगमा अंटी मुजे 25,000 दी और बोली केसा रहा मे बोली देख आज के बाद इसी वैसी होटल का बुकिंग ली तो मे नहि जाऊँगी तब नगमा बोली ठीक है।

धन्यवाद।

तो दोस्तों आप सभी को मेरी यह कहानी केसी लगी मुजे जरूर बताये मेरी ईमेल id [email protected]

Leave a Comment